Noida: पुलिस चौकी के बाहर आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 12:08 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-दो क्षेत्र में विशेष निर्यात जोन (एनएसईजेड) पुलिस चौकी के बाहर 22 फरवरी को आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला की बृहस्पतिवार को मौत हो गई। महिला को 30 मार्च को सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिली थी, लेकिन पांच अप्रैल को उसकी तबीयत दोबारा खराब हो गई थी और उसे फिर से सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि संगीता (32) अपने पति सोनू एवं चार बच्चों के साथ इलाहाबांस गांव में रहती थी और उसका अपने ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद था। उन्होंने बताया कि 20 फरवरी को संगीता ने थाना फेस दो पुलिस से शिकायत की थी कि गांव निवासी नीरज एवं सुमित उसे बदनाम कर रहे हैं। महिला का आरोप था कि जांच के नाम पर उसे पुलिस चौकियों में बुलाकर घंटों परेशान किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि संगीता को 22 फरवरी को एनएसईजेड पुलिस चौकी बुलाया गया था, जहां कथित रूप से कार्रवाई नहीं किए जाने से क्षुब्ध होकर उसने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया और पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static