आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 03:14 PM (IST)

रामपुर: सपा सांसद आजम खान और उनके परिवार की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक मामले से राहत मिलती है दूसरा मामला उनका पीछा नहीं छोड़ता। ऐसी ही एक मामले में आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। दरअसल मामला आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के जन्म प्रमाणपत्र को लेकर है। इस केस के संबंध में आज आजम खान, उनकी विधायक पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को कोर्ट में हाजिर होना था। लेकिन वह कोई में पेश नहीं हुए, इसके बाद कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को होगी।

पेशी पर नहीं आए आजम और उनका परिवार
बता दें बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने धारा 420, 467, 468, 471 के तहत ये मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवर को एडीजी-6 की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, इस दौरान सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म कोर्ट में पेश होना था। कोर्ट में पेश नहीं होने पर एडीजे कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए।

गौरतलब है कि अवैध जमीन पर कब्जा, भैंस-बकरी चोरी मामले समेत आजम के खिलाफ 80 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जिसको लेकर आए दिन उन्हें नोटिस मिलते रहते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static