UP: अब सरकार ही करा रही सपना चौधरी का प्रोग्राम, कैसे करेंगे विरोध

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 12:41 PM (IST)

मथुरा: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमके देखने हैं तो 7 जुलाई को कोसी मंडी समिति चले आइए। यहां संस्कृति विभाग और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित हो रहे कार्यक्रम में उनका आना तय हो गया है। 2 दिवसीय बरखा बहार, एक शाम ब्रजभूमि के नाम, 6 जुलाई से आयोजित होगा।

पहले दिन ओजस्वी कवि डॉ. हरिओम पवार, कविता तिवारी, डॉ. रुचि चतुर्वेदी, पद्मश्री सुनील जोगी, अब्दुल गफ्फार, मनवीर मधुर काव्य पाठ करेंगे। इस दिन भाजपा के मंत्री भवानी सिंह कार्यक्रम के मुख्यातिथि होंगे। सपना चौधरी के कार्यक्रम इससे पहले भी मथुरा में प्रस्तावित होते रहे हैं। यहां तक एक बार तो सपना चौधरी को मथुरा में आकार वापस लौटना पड़ा था।

कई संस्थाएं सपना चौधरी के कार्यक्रम को अश्लील बता कर विरोध करती रही हैं। इन संस्थाओं में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता भी शामिल रहे हैं और विरोध करने वालों में भी सबसे आगे रहे हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि जब प्रदेश सरकार ही कार्यक्रम का आयोजन कर रही है तब भी ये लोग यहां की संस्कृति को बचाने के लिए विरोध करेंगे या चुपचाप बैठेंगे। यहां तक कि ऐसे कई लोग सपना का कार्यक्रम भी देखने पहुंचेंगे जो उनके कार्यक्रम का विरोध करते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static