अब तो हद हो गई! दिव्यांग युवक के साथ दबंगों ने की दरिंदगी, शराब की बोतल से प्राइवेट पार्ट किया जख्मी

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 03:54 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के अजनर क्षेत्र में दबंगों ने अनुसूचित वर्ग के एक दिव्यांग युवक के साथ मारपीट की और उसके गुप्तांग में शराब की बोतल ठूंस कर घायल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम ने शुक्रवार को बताया कि मध्य प्रदेश की सीमा से सटे टिकरिया गांव में गुरूवार देर शाम दिव्यांग युवक नदी किनारे शौच के लिए गया था। बताया गया है कि वहां पहले से कुछ दबंग शराब पी रहे थे।

इस दौरान पीड़ित की उनसे किसी बात पर बहस हो गई जिसके परिणाम स्वरूप दबंगों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और शराब की बोतल युवक के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दी। मारपीट की घटना व उक्त अमानवीय कृत्य से युवक घायल और अचेत हो गया तो दबंग उसे वही छोड़ कर भाग गए। उन्होंने बताया कि देर रात परिजन उसे खोजते हुए घटना स्थल तक पहुंचे और गम्भीर हालत में पड़ा देख कर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलाताल पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।

चिकित्सकों ने दिव्यांग की हालत नाजुक देख उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज पहुंचाया है। गौतम ने बताया कि पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी हुयी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी भी की है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static