अयोध्या में मंदिर बनने में कोई ताकत नहीं रोक सकती: नृत्यगोपाल दास

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 11:12 AM (IST)

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ केन्द्र में वापसी पर अयोध्या के संत-धर्माचार्यों ने कहा कि अब विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का मंदिर बनने में कोई ताकत नहीं रोक सकती है। अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण को लेकर सोमवार को संत धर्माचार्यों की मणिराम दास छावनी में एक बैठक हुई।
PunjabKesari
बैठक को सम्बोधित करते हुए श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार है। ऐसी स्थिति में जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पर दिव्य भव्य मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश में ऐसा पूरा वातावरण बन गया है। केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी के कार्यकाल में ही राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए ऐसी अपेक्षा देश की सारी जनता ने की है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर यह साबित कर दिया है कि अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का मंदिर बनने में कोई ताकत नहीं रोक सकती है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि देश के संत धर्माचार्यों को पूर्ण रूप से विश्वास हो गया है कि मोदी और योगी के राज में ही मंदिर का निर्माण निश्चित है।  धर्मसभा को सम्बोधित करते हुए श्रीरामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सांसद डा.राम विलास दास वेदान्ती ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जब अयोध्या में रामलला का दर्शन करने आये थे तब उन्होंने कहा था कि लोकसभा में जब हमारी संख्या तीन सौ के पार हो जाएगी तो रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और संख्या भी तीन सौ के पार है। इसलिये धीरे-धीरे राम मंदिर निर्माण कार्य आगे बढ़ रहा है।   उन्होंने कहा कि कश्मीर में विधानसभा का चुनाव जब होगा तब वहां भाजपा की सरकार बनेगी। सरकार बनने के तुरन्त बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 और नियम 35-ए समाप्त हो जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static