आउटसोर्सिंग भर्ती मामले को लेकर झलकारी बाई अस्पताल की नर्सों ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 03:48 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित झलकारी बाई अस्पताल की नर्सों का आज सरकार विरोध प्रदर्शन किया।  राज्य कर्मचारी संघ के बैनर तले नसों ने किया 30 मिनट का सांकेतिक विरोध दर्ज कराया।  निजीकरण और आउटसोर्सिंग की भर्ती को लेकर कर्मचारियों ने सरकार ने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  उनकी मांग है कि सरकार ने भत्तों में जो कटौती की हैं उसे तुरंत बहाल करे। साथ ही खाली पदों पर जल्द भर्ती प्रकिया शुरू करने की  मांग की है। इस दौरान स्टाफ नर्स अनीता ने बताया की एक एक कर के लोग रिटायर हो रहे है और सरकार खाली  पड़े पदों पर भर्ती नहीं कर रही है।
PunjabKesari
नर्सिंग स्टाफ की भर्ती नहीं हो रही है बच्चे ट्रेनिंग कर के बैठे है। एक स्टाफ 25 से 30 बेड देखती है जो मानक के अनुसार नहीं है । हम लोग आउटसोर्सिंग का विरोध करते है। सरकार से मेरी मांग है की सरकार भर्ती करें पुरानी पेंशन जो बंद उसे लागू करे। कोरोना काल में हम सब ने काम किया उसके बावजूद हम लोगो का यह हाल है।
PunjabKesari
वहीं सीनियर नर्सिंग ऑफिसियर सुशीला तिवारी ने बताया की सरकार आउटसोर्सिंग से भर्ती कर रही है हम सब इसका विरोध करते है और सरकार से मांग करते है की जब एक दिन के लिए एमपी, एमएलए बनता है तो उसको जिंदगी भर पेंशन मिलती है और हम सब पूरी जिंदगी काम करते है उसके बावजूद हम लोगो की पेंशन,भत्ता सरकार ने क्यों बंद कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static