बार-बालाओं का अश्लील डांस! जन्माष्टमी पर पूजा स्थल में भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 11:22 AM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में भगवान श्रीकृष्ण के पंडाल में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी  के अवसर पर पंडाल में खुलेआम बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाए। बार-बालाओं के ठुमकों को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बार बालाओं के इन फूहड़ डांस पर खूब शोर मचाया। वहीं, लोगों ने बार-बालाओं के ठुमकों की वीडियो अपने मोबाइल में बनाई।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के संग्रामगढ़ थाना के बाबागंज बाजार का है। यहां कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर उमड़ी भीड़ के बीच भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के इन ठुमकों को देखने के लिए आसपास के इलाकों के लोग आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर बाजार में खुलेआम अश्लीलता फैलाई गई। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह 2 बार बाला मंच पर भोजपुरी गानों पर फूहड़ डांस कर रही हैं।

PunjabKesari

बार-बालाओं के फूहड़ डांस को देखने के लिए किस तरह से लोगों की भीड़ बाजार में जमा हैं। लोग बार-बालाओं के ठुमकों को अपने मोबाइल में भी कैद कर रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कैसे लोग बार बालाओं के इन फूहड़ डांस पर शोर मचा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि श्रीकृष्ण भगवान के पंडाल के पास ही इन आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था।

PunjabKesari

हालांकि, प्रतापगढ़ में यह पहली बार नहीं हुआ कि जब किसी शुभ अवसर पर बार बालाओं का डांस हुआ है। इससे पहले प्रतापगढ़ के कुंडा बाजार में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बार-बालाओं का डांस किया गया था और अब जन्माष्टमी के पर्व पर बाबागंज बाजार में जमकर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static