आजमगढ़ में बलात्कारियों की फोटो व स्लोगन के साथ लगा आपत्तिजनक पोस्टर, जिसमें लिखा-CM के आदेश पर...

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 02:25 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आजमगढ़ (Azamgarh) जिला मुख्यालय (District headquarters) पर बलात्कारियों (Rapists) के लगे पोस्टर (Poster) ने सनसनी फैला दी है। शहर के करतारपुर बाईपास, चौराहा कलेक्ट्रेट, चौराहा दीवानी व अन्य कई जगहों पर लगे पोस्टर में लिखा है कि मुख्यमंत्री (CM) के आदेश पर जिलें के चौराहों पर लगा बलात्कारियों का फोटो, पोस्टर लालजीत क्रांतिकारी (Laljeet Revolutionary) युवजन जनसभा यूपी आजमगढ़ (Yuvjan public meeting UP Azamgarh) के नाम से लगा है।

PunjabKesari

चौराहों पर लगे पोस्टर अपनी ओर कर रहे आकर्षित
बता दें कि शहर के अलग-अलग चौराहों पर लगा पोस्टर चौराहों से गुजरने वाले राहगीरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। बीती रात के अंधेरे में लगाए गए पोस्टर की चर्चा सभी की जुबान पर हो रही है। पोस्टर लगाने की जिम्मेदारी समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लालजीत यादव क्रांतिकारी ने ली है,  उनका कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस आदेश का पालन किया है जिसमें सीएम ने कहा था कि बलात्कारियों के पोस्टर चौराहों पर लगाए जाएंगे।

PunjabKesari
सबसे ज्यादा बलात्कारी BJP में हैं, इसलिए लगाए पोस्टर
लालजीत का कहना है कि हम समाजवादी पार्टी के सिपाही हैं लेकिन मुख्यमंत्री के आदेश का पालन करते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा बलात्कारी मुख्यमंत्री की पार्टी भारतीय जनता पार्टी में है इसीलिए हमने पोस्टर लगाए।

PunjabKesari

पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई: सुधीर सिंह
वहीं पुलिस ने इन पोस्टरों को हटा दिया है और पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने कहा कि पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static