OMG: ससुर का आया बहू पे दिल, 70 साल की उम्र में रचाई शादी

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 05:36 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बड़हलगंज थाने में तैनात चौकीदार की गजब की प्रेम कहानी सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, 70 वर्षीय चौकीदार ने अपनी  28 साल की बहू से शादी रचा ली। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि वायरल फोटो की अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। लेकिन ससुर और बहू की प्रेम कहानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। 

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बड़हलगंज थाने में तैनात चौकीदार की पत्नी की मौत 12 वर्ष पूर्व हो चुकी है। चारो बच्चों की शादी भी हो चुकी है लेकिन तीसरे नंबर के बेटे की मौत हो चुकी है। ऐसे में बेटे की मौत के बाद बहू अपनी जिंदगी कहीं और बसाने की सोच रही थी। लेकिन इसी बीच ससुर और बहुू में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ गई। ये नजदिकिया प्यार में बदल गई फिर दोनों ने समाज की रूढ़िवादी विचारधारा को तोड़ते हुए शादी का फैसला कर लिया। बताया जा रहा है कि बहू की उम्र  (28) वर्ष जबकि ससुर की  70 वर्षीय है।  फिलहाल इस शादी पर लोग अलग-अलग अपनी राय दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- Hardoi में तलाकशुदा प्रेमिका से ‘इश्क’ करना युवक को पड़ा महंगा, मिली ‘सजा-ए-मौत’
हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक हिंदू युवक (Hindu Youth) को मुस्लिम तलाकशुदा महिला (Muslim Woamn) से इश्क करना भारी पड़ गया। महिला (Woman) के परिजनों ने युवक की पिटाई (Beating) कर दी और उसके बाद उसको छत (Roof) से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई। दोनों का लगभग 10 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पहले तलाक (Divorce) हो चुका था और दूसरी जगह शादी (Marriage) तय की जा रही थी और महिला के परिजन हिंदू युवक (Hindu Youth) के प्रेम से संतुष्ट नहीं थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static