OMG: पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवक चौराहे पर मिला चाय पीते, जानें क्या है पूरा मामला

2/22/2021 7:03:30 PM

देवरियाः उत्तर प्रदेश देवरिया में एक हैरान करने देने वाली खबर सामने आई है यहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत होने के बाद अस्पताल पहुँचे युवक की शिनाख्त के बाद सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पीएम के लिए मर्चरी भेज दिया। लेकिन कुछ देर में पता चला कि मृत युवक तो जिंदा है और अपने कस्बे के चौराहे पर चाय पी रहा है तब जाकर आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम करने से रोका गया।

बता दें कि मामला सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के धनौती रेलवे क्रासिंग के पास का है। जहां सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला जिसे कुछ लोगों ने एम्बुलेंस से सीएचसी सलेमपुर भिजवाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना किसी ने थाना मईल के श्री नगर ग़ांव में पहुँचा दी कि इस ग़ांव के फुलेश्वर उम्र 55 की मौत हो गयी है आनन फानन में इनका लड़का रविन्द्र कुछ लोगों के साथ अस्पताल पहुंचा तो शव देखकर रोने लगा,इसके द्वारा शिनाख्त करने के बाद सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने पंचायतनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।बेटा भी मर्चरी गया।

दूसरी तरफ ग़ांव में फुलेश्वर की मौत से कोहराम मच गया था।अंत्येष्टि के लिए बांस भी काटकर आ गया था। इसी दौरान कस्बे में फुलेश्वर जिनके मौत की खबर से हाहाकार मचा था वह दुकान पर चाय पी रहा था किसी ने कहा कि तुम्हारे मौत हो गयी है पूरा हल्ला है और तुम्हारा बेटा मोर्चरी गया है जिसके बाद वही से वीडियो कॉल के जरिये उसके बेटे से बात करवाई गई अपने पिता को जीवित देखकर वह खुश होकर घर लौटा और ग़ांव में भी खुशी की लहर दौड़ गयी।इसकी सूचना सलेमपुर पुलिस को हुई तो लावारिस शव का पीएम होने से रुकवाया।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News