ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान- योगी सरकार को मैंने बनाया था, खात्मा भी मैं ही करूंगा

3/14/2021 5:56:07 PM

बलरामपुर: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है। राजभर ने कहा कि योगी सरकार को मैंने बनाया था, और वक्त आने पर मैं ही खत्म भी करूंगा। उन्होंने कहा कि दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक मिलकर यूपी की राजनीति बदलेंगे। राजभर ने दावा किया कि इस बार भाजपा का हिंदू-मुस्लिम कार्ड नहीं चलेगा और 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद प्रदेश में पढ़ाई और दवाई मुफ्त दी जाएगी। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यूपी में सरकार बनने पर निजी क्षेत्र में आरक्षण और बिजली बिल माफ होगा।

राजभर ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर निजी क्षेत्र में आरक्षण लागू किया जाएगा और 5 वर्ष तक बिजली का बिल माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद की परिभाषा बताने वाले कहते हैं कि मुसलमान राष्ट्रवादी नहीं है, लेकिन वहीं मुसलमान दिन भर में इस धरती को 5 बार सलाम करता है और अपनी राष्ट्रभक्ति को साबित भी करता है। राजभर ने कहा कि मैंने योगी सरकार में रहते हुए भी विपक्ष की भूमिका निभाई। मैंने अपनी ही सरकार में मंत्री रहते हुए सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनके असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन से चिंतित नहीं है बल्कि वह इस बात को लेकर परेशान है कि हिन्दू मुस्लिम कैसे करें, लेकिन अब ऐसा होने वाला नहीं है। इससे पहले राजभर ने सूबे की योगी सरकार मंत्रियों और विधायकों पर सवाल उठाए थे। वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार में मंत्री और विधायक सभी हाई स्कूल फेल हैं। विधायक क्या लैपटॉप और आईपैड चला पाएंगे। राजभर ने कहा कि ये पेपरलेस बजट नहीं बल्कि लूट का कारोबार है। योजना बनाकर सब लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सिस्टम का दुर्भाग्य है कि आईएएस और आईपीएस हाई स्कूल फेल मंत्रियों को सैल्यूट मार रहा है। सरकार की एक भी योजना धरातल पर नहीं है। बता दें कि बलरामपुर के उतरौला में आयोजित सभा को संबोध‍ित करने पहुंचे ओमप्रकाश ने उक्त बातें कहीं। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static