जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद: पीछा करने पर सिपाही पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 11:53 AM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जालौन (Jalaun) के उरई कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार और बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों (Miscreant) ने एक सिपाही (Constable) की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम ढाबे के पास सिपाही (Constable) भेदजीत सिंह ने संदिग्ध मोटरसाइकिल सवारों को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाशों ने गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया। दिलेर सिपाही ने बदमाशों का पीछा किया मगर पीछे बैठा बदमाश सिपाही पर फायरिंग (Firing) करता रहा। गोली लगने से सिपाही की मौत (Death) हो गई। 

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश यादव ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- 'BJP ने नगर निगम के बजट को लूटकर 'सब कुछ बर्बाद कर दिया'
ये भी पढ़ें: Pilibhit: चुनाव ड्यूटी से बचने के लिए शिक्षिका ने बनाया ऐसा बहाना, जानकर आप भी रह जाओगे हैरान
ये भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली वारदात, प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

PunjabKesari

मथुरा के चौरम्बार गांव का निवासी था मृतक सिपाही
जानकारी के मुताबिक, मृतक सिपाही मथुरा के चौरम्बार गांव का निवासी था। उन्होंने 2019 में सेना से रिटायर होने के बाद पुलिस सेवा में आवेदन किया था। इसके बाद उसकी 2021 में यूपी पुलिस में नौकरी लग गई थी। सिपाही की पहली पोस्टिंग उरई कोतवाली में हुई थी। मृतक सिपाही की पत्नी और बच्चे चंडीगढ़ में रह रहते हैं, जबकि माता-पिता अपने गांव में रहते हैं। पुलिस ने घटना के बारे में परिवार को वालों को जानकारी दे दी गई है।

PunjabKesari

वारदात के खुलासे के लिए लगाई गई हैं 4 टीमें
घटना के बाद पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है। जिससे बदमाशों के बारे में पता लगाया जा सके। जालौन की एसओजी और अन्य थानों की पुलिस जांच में जुटी है। वहीं झांसी, जालौन, कानपुर देहात में हत्यारोपी बदमाशों की तलाश में बड़ा अभियान चलाने का एडीजी कानपुर जोन ने आदेश दिया। पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा ने बताया कि हाइवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत ने बाइक सवार दो लड़कों को रोकने का प्रयास किया जिस पर उन्होने फायरिंग कर दी। एक गोली सिपाही के सिर पर लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static