तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ने पर PM मोदी ने कहा- कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखूंगा

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 11:21 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इनमें दिल्ली से 5 उम्मीदवारों के नाम का भी घोषणा की गई है। भाजपा की लिस्ट में सबसे बड़ा नाम पीएम मोदी का है, जो तीसरी बार यूपी की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पीएम मोदी जहां वाराणसी से लड़ेंगे तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ और गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर सीट से चुनाव मैदान में हैं।

 

तीसरी बार प्रत्याशी बनने पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में तीसरी बार अपने परिवारजनों की सेवा को लेकर बहुत उत्सुक हूं। बीजेपी के नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही मुझमें निरंतर विश्वास जताने के लिए पार्टी के करोड़ों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं को मेरा नमन!

पीएम ने आगे लिखा कि 2014 में मैं लोगों के सपनों को साकार करने और गरीब से गरीब को सशक्त बनाने का संकल्प लेकर काशी गया था। बीते 10 वर्षों में काशी का कायाकल्प करने के लिए हमने अलग-अलग सेक्टर में तेज प्रगति की है। विकास के इस चौतरफा प्रयास में आगे भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखूंगा। काशी के मेरे भाइयों और बहनों ने मुझे जो अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं हृदय से अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static