आज मेरठ में चुनावी रैली करेंगे PM: CM योगी ने कहा- बाबा औघड़नाथ जी की पावन स्थली में पीएम मोदी का हार्दिक स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 12:02 PM (IST)

Lucknow News: आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आज यानी 31 मार्च से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से चुनावी रैलियों का शंखनाद करेंगे। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया है। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर लिखा कि "देश की आजादी के लिए सन 1857 में क्रांति का बिगुल फूंकने वाली वीरभूमि, बाबा औघड़नाथ जी की पावन स्थली जनपद मेरठ में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री जी का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन!"।
PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी की रैली में आज उत्तर प्रदेश और हरियाणा के मुख्यमंत्री के अलावा एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल होंगे। साथ ही इस रैली में रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह भी शामिल होंगे और पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। आज पीएम मोदी मेरठ में रैली कर जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली शाम को तीन बजे मोदीपुरम स्थित केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान के मैदान पर होगी। ऐसा तीसरी बार होगा, जब मोदी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां की जा चुकी है। सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पहली बार हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी शामिल होंगे। यह रैली काफी खास होने वाली है क्योंकि 15 साल बाद रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। यह दूसरी बार होगा के जयंत चौधरी पीएम मोदी के साथ मंच पर होंगे। रैली को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारियां कर ली गई है। भाजपा और रालोद के कार्यकर्ता तीन दिन से मेरठ में ही डेरा डाले हुए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शनिवार को ही मेरठ पहुंच गए।
PunjabKesari
यूपी में भारतीय जनता पार्टी मिशन 370 शुरू करने जा रही है। इसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। अभियान की शुरुआत पीएम मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से करेंगे। भाजपा यह अभियान हर बूथ पर 55% वोट के लिए शुरू करने जा रही है। मोदी वाराणसी की 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठक में वर्चुअल जुड़ेंगे। प्रत्येक बूथ से कम से कम 100 कार्यकर्ता जुड़ेंगे और पीएम मोदी उन कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने का तरीका बताएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static