जेल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात पर राजभर ने कहा- जहां से भी चुनाव लड़ना चाहेंगे हम देंगे टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 01:21 PM (IST)

बांदा: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मुख्तार अंसारी से जेल में मुलाकात कर चर्चा में आ गए हैं। राजभर ने अचानक बांदा जेल पहुंचकर मुख्तार से मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो राजभर और अंसारी के बीच विधानसभा चुनाव लेकर हुई करीब एक घंटे तक चर्चा हुई।
PunjabKesari
इस बीच राजभर ने मुख़्तार अंसारी से मुलकात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनसे उनका पुराना रिश्ता रहा है। मुख़्तार जहां से भी चुनाव लड़ना चाहेंगे अपने टिकट पर लड़ाएंगे। राजभर ने इस दौरान बांदा में गाड़ियों की चेकिंग पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मऊ की रैली के बाद सरकार बैखलाहट में है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार उनकी हत्या करवाना चाहती है। यही वजह है कि खिसियाहट में उनकी गाड़ियों की चेकिंग करवाई की गई। राजभर ने कहा कि मुख़्तार अंसारी से उनका पुराण रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि मुख़्तार अंसारी को उनकी पार्टी टिकट देगी। वे जहां से चाहेंगे उन्हें वहां से सुभासपा टिकट देगी। 
PunjabKesari
दरअसल, मुख्तार अंसारी का पूर्वांचल में प्रभाव माना जाता है। इसी को लेकर माना जा रहा है कि राजभर बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को साधने में लगे हैं। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद से राजभर के हौसले बुलंद हैं। तो वहीं यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजभर खासा सक्रीय हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static