दिपावली के मौके पर पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक की मौत 2 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 02:32 PM (IST)

भदोही (महेश जायसवाल): सोमवार को दिपावली के मौके पर जिले के कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके में दो पक्षों में पटाखा चलाने की बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में जहां एक लड़के की मौत हो गई। वहीं 2 लड़के घायल हो गए। जिनमें एक लड़के की हालत गंभीर होने की वजह से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

पटाखा फोड़ने से रोकने पर हुआ झगड़ा
आपको बता दे कि  ये मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके का है। जहां दो पक्षों में पटाखा फोड़ने की बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष की तरफ से पटाखे फोड़े जा रहे थे। उस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने मना किया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई  जिसमें घायल जितेंद्र सोनकर नाम के एक युवक की मौत हो गई।
वहीं दूसरे पक्ष से महेश और पप्पू नाम के दो व्यक्ति घायल हुए हैं। जिसमें पप्पू नाम के शख्स की हालत नाजुक होने पर उसे वाराणसी रेफर किया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
नई बाजार इलाके में दो पक्षों में पटाखे को जलाने को लेकर हुई घटना व मौत की सूचना पाकर एसपी भदोही डॉ अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने सबसे पहले घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। त्यौहार के दिन और किसी प्रकार की घटना ना हो। इसे ध्यान में रखकर इलाके में कई थानों की फोर्स तैनात की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच करके आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static