Valentine's day के दिन प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को लगाई आग, ब्रेकअप से था दुखी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 12:18 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में वैलेंटाइन डे (Valentine day) के दिन देर रात एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने कथित रूप से खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में परिजनों ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े... Valentine's Day पर प्रेमी ने प्रेमिका की दहलीज पर खाया जहर, मुलाकात ना हो पाने से था परेशान

दोनों के बीच काफी समय से  चल रहा था प्रेम प्रसंग- प्रताप सिंह
पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अखंड प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र के चमकनी मोहल्ले में सद्दाम (24) का पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । सिंह ने बताया कि इस प्रेम प्रसंग की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस युवक के घर गई परंतु वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात सद्दाम अपनी प्रेमिका के घर पर पहुंचा और उसके घर के सामने ही उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

PunjabKesari

ये भी पढ़े... 200 रूपए ने मचाया उत्पात: दलित परिवार पर चलाई गई गोलियां...एक की मौत, 2 बच्चों सहित 3 घायल

'प्रेमिका द्वारा संबंध खत्म करने से हताश था प्रेमी'
प्रताप सिंह ने आगे बताया कि इसके बाद जब वह मोहल्ले में चीखता हुआ भागा तो लोगों ने उसे पकड़कर आग बुझाई। सिंह ने बताया कि युवती के परिजनों द्वारा युवती को समझाया बुझाया गया था। जिसके बाद से उसने अपने प्रेमी से संबंध खत्म कर लिया था। उन्होंने बताया कि इसी बात से युवक काफी कुपित था और उसने स्वयं को आग के हवाले कर लिया। पुलिस ने गंभीर रूप से जले सद्दाम को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है । पुलिस का कहना है कि किसी की ओर से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static