मेरठ में एक बार सड़कों पर टहलता दिखा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 02:07 PM (IST)

मेरठ ( आदिल रहमान ): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक इलाके में तेंदुआ घुस गया है। तेंदुए की आमद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग तेंदुए के डर से अपने घरों से बाहर निकलने से डर रहे है। इलाके में तेंदुए के टहलने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं, तेंदुए के शहर में घुसने की जानकारी होने पर वन विभाग रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर तेंदुए को ढूंढने में लगा हुआ है।

बता दें कि जिले के थाना टीपी नगर क्षेत्र के ज्वाला नगर इलाके में देर रात तेंदुए के घूमने से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। घटना का पता लगने के बाद क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले गए तो उसमें कई जगह तेंदुआ सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना से इलाके के लोग खौफ के साए में हैं। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना सुबह पुलिस को दी तो पुलिस ने वन विभाग को सूचित किया। घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घंटों से तेंदुए को पकड़ने में लगी हुई है। वन विभाग की टीम क्षेत्र से लगे सारे इलाके को खंगाल रही है लेकिन फिलहाल क्षेत्र में घूमता हुआ तेंदुआ वन विभाग की गिरफ्त में नहीं आ पाया है।

PunjabKesari

वन विभाग की टीम कर रही है तेंदुए की तलाश
डीएफओ ने बताया कि, इलाके में तेंदुआ घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। उनका कहना है कि, तेंदुए के दिखाई देने वाले क्षेत्र से छावनी क्षेत्र का इलाका काफी नजदीक है और उम्मीद यही है कि तेंदुआ इस इलाके में आ गया है। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि वन विभाग की टीम द्वारा तेंदुए को तलाश कर जल्द पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि, अलग अलग इलाकों में पूर्व में भी कई बार तेंदुए के आने से हड़कंप मच चुका है और वन विभाग के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ कर जंगलों में छोड़ा गया है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static