नाबालिग युवती के अपहरण और दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी साजिद अली अब भी फरार

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 10:48 PM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): कोतवाली स्वार में नाबालिग युवती का अपहरण व दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं और दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। वहीं नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद दुष्कर्म के मामला प्रकाश में आने के बाद चिकित्सा विभाग की नींद टूटी और बिना रिनिवल के चल रहे ग्रीन सिटी हॉस्पिटल को सील कर दिया हैं।
PunjabKesari
बता दें कि जनपद रामपुर की कोतवाली स्वार में एक नाबालिग युवती के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें स्वार पुलिस ने नाबालिग युवती को एक थार गाड़ी के साथ बरामद कर लिया था और इसमें एक आरोपी मुदस्सिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं और इस मामले का एक मुख्य आरोपी साजिद अली पाशा अभी भी फरार है जिसे जल्द गिरफ्तार करने का पुलिस दावा कर रही है।
PunjabKesari
इस विषय पर पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया कि थाना स्वार पर एक नाबालिक बच्ची के अपहरण के संबंध में उसके पिता द्वारा तहरीर दी गई थी। इस संबंध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया और अभियोग पंजीकृत किए जाने के बाद विवेचनात्मक कार्रवाई के दौरान युवती की सकुशल बरामदगी और एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पीड़िता के माननीय न्यायालय में बयान और चिकित्सा परीक्षण कराया जा चुका है और पीड़िता के बयान से एक नर्सिंग होम संचालक का नाम प्रकाश में आया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए हमारी टीम प्रयास कर रही है। जल्दी उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।
PunjabKesari
हॉस्पिटल संचालक का नाम क्या है और हॉस्पिटल भी सील किया गया है?
इस पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अस्पताल संचालक का नाम साजिद है और इनके अस्पताल के संबंध में उप जिलाधिकारी स्वार और सीएमओ साहब से संपर्क करके इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही हैं। जैसे की जानकारी प्राप्त हुई है सीएमओ रामपुर द्वारा अपनी टीम भेजी गई थी और मानक के विपरीत पाए जाने पर हॉस्पिटल सील की कार्रवाई भी की गई है। और जब जानकारी नगर पालिका से की गई तो यह हॉस्पिटल नगर पालिका क्षेत्र से बाहर है। इस संबंध में उप जिलाधिकारी स्वार से वार्ता कर ग्रामीण क्षेत्र के संबंध में सारे दस्तावेज प्राप्त कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static