पुलिस दबिश के दौरान जहर खाने वाली मां बेटियों में से एक बेटी की मौत, प्रेमिका को लेकर फरार हुआ था युवक

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 04:55 PM (IST)

बागपत: जिले के छपरौली क्षेत्र में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली आरोपी की मां बहनों में से बड़ी बहन की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। 

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि मंगलवार को छपरौली थाना क्षेत्र के बाछोड़ गांव में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली युवती स्वाति (19) की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मेरठ के अस्पताल में भर्ती युवती की मां अनुराधा और छोटी बहन प्रीति (17) की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। दबिश के लिए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर जादौन ने कहा कि अभी तक की जांच में उनका कोई दोष नहीं पाया गया है और नाहीं उनके खिलाफ पीड़ित पक्ष अथवा ग्रामीणों की तरफ से कोई शिकायत की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।

मालूम हो कि गत तीन मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी थी कि उसकी पुत्री को गांव का ही प्रिन्स नामक युवक लेकर भगा ले गया है। इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार शाम पुलिस को वादी पक्ष से सूचना मिली थी कि आरोपी व लड़की गांव में ही घर पर हैं। इस सूचना पर कल शाम करीब सात बजे पुलिस दबिश देने गई थी। इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने सल्फास और चूहे मारने वाली दवाई खा ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static