एकतरफा प्यार का खौफनाक अंत: युवक ने युवती की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 02:33 PM (IST)

कानपुर, (अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के मझावन मिर्जापुर गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब पुराने विवाद और एकतरफा प्रेम प्रसंग (One sided love affair) में युवक ने युवती पर भोर के वक्त धारदार हथियार से हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
बेटी सीमा को रणधीर रोककर बदसलूकी कर चुका था
बता दें कि पूरा मामला बिधनू थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है। जहां रहने वाले कदम सिंह नाम के एक व्यक्ति अपनी पत्नी और 6 बेटियों और 1 बेटे के साथ रहते हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले रणधीर नाम के युवक से उनका खेत को लेकर विवाद चल रहा था। पूर्व में कई बार उनकी बेटी सीमा को रणधीर रोककर बदसलूकी कर चुका था। इसकी शिकायत भी उन्होंने बिधनू थाने और मझावन पुलिस चौकी में की थी। मगर पुलिस ने उस वक्त कोई भी कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आज भोर के वक्त जब उनकी बेटी गाय को चारा दे रही थी, तभी रणधीर ने सीमा पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके चलते सीमा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
PunjabKesari
आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: DCP
बेटी के शव को खून से लथपथ देख परिवार में हड़कंप मच गया। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रणधीर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित परिवार की माने तो उनका कहना है यदि समय रहते आरोपी पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी होती तो आज उनकी बेटी की जान नहीं जाती। वहीं मौके पर पहुंचे डीसीपी प्रमोद कुमार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।    
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static