Baghpat Crime: एक महीने की जांच, खंगाले एक हजार CCTV और फिर मिल गया क़ातिल का सुराग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 05:25 PM (IST)

बागपत (विवेक कौशिक): बागपत पुलिस ने एक माह पूर्व हुए "ब्लाइंड मर्डर" केस का खुलासा करते हुए एक कातिल को गिरफ्तार किया है। इस कातिल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को एक महीने का समय लगा जबकि बागपत से लेकर हापुड़ जिले तक 1000 सीसीटीवी कैमरा को खंगालना पड़ा। जिसके बाद पुलिस के हाथ  एक हत्यारे की गिरेबान तक पहुंचे।  

दरअसल यह वारदात थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के नगला पाईस  इलाके में हुई जहां एक कार में युवक का लहूलुहान शव मिला था। शव की शिनाख्त हापुड़ जिले के रहने वाले शानू उर्फ जोनी त्यागी के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की तफ्तीस शुरू कर दी।
PunjabKesari
'ब्लाइंड मर्डर' केस को खोलने के लिए कई टीमों का गठन
पुलिस के मुताबिक इस 'ब्लाइंड मर्डर' केस को खोलने के लिए कई टीमों का गठन किया गया और बागपत जिले से लेकर हापुड़ जिले तक लगे 1000 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल गया।  इसी के साथ गाड़ी के जीपीएस की भी मदद ली गई। और फिर कड़िया जोड़ते हुए पुलिस ने एक आरोपी उज्जवल उर्फ बल्ले को गिरफ्तार किया। जो बागपत के ही थाना बिनौली क्षेत्र के फतेहपुर पुट्ठी गांव का रहने वाला हैं जिसने हत्या करना कबूल किया।
PunjabKesari
पुलिस पूछताछ में हत्यारे ने बताया कि उसी ने शानू त्यागी की हत्या की थी और उसके मुताबिक  आरोपी ने कार सवार से रास्ता बताने के नाम पर पहले तो गाड़ी में लिफ्ट ली और फिर जैसे ही कार जंगलों के रास्ते पर कर गई तो पीछे से चाकू लगाकर उसे लूटने का प्रयास किया और जब कार सवार शानू ने इसका विरोध किया तो वही चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 
PunjabKesari
फिलहाल  इस पूरी घटना का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्या में इस्तेमाल आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। वही खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी बागपत की तरफ से ₹25000 इनाम राशि की घोषणा की गई है।                   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static