OP राजभर का दावा- यूपी चुनाव में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही BJP, दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 01:10 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस चुनाव में अब अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है।

राजभर ने आज यानी बृहस्पतिवार को रसड़ा क्षेत्र में सपरिवार मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा, ''भाजपा इस चुनाव में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है और परिणाम को लेकर इस कदर हताश हो गई है कि देश के इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री को सड़क पर उतर कर जिलेवार दौरा करके भाजपा के पक्ष में प्रचार करना पड़ रहा है।'' प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने दावा किया कि भाजपा इस बार पूर्वी उत्तर प्रदेश में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायेगी।

उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन के किलेबंदी के कारण गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हालत खराब है। राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार की तानाशाही से त्रस्त जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में है और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दौरे के बाद प्रधानमंत्री के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से भी भाजपा का सफाया हो जायेगा। उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश में सपा गठबंधन की अभूतपूर्व जीत का दावा करते हुए कहा कि गठबंधन को इस क्षेत्र से सवा सौ सीट पर जीत मिलना तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static