OP राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- BJP ने जनता में बनाया खौफ का माहौल, लोग श्री राम का नाम लेने से भी डरते हैं

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 01:28 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्र): सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने बलिया पहुंचे। जहां के उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को वहां पहुंचा दिया है नाम लेने पर लोग सोच रहे है कि कहीं हत्या न हो जाये कहीं मारपीट न हो जाय ऐसा दहशत का माहौल बना दिया है।

PunjabKesari

ओपी राजभर ने सोमवार को बलिया के मनियर नगर पंचायत में अपने प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनता से अपनी प्रत्याशी के हित में वोट डालने की अपील की। इसी दौरान ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को वहां पहुंचा दिया है कि किसी की हत्या करनी हो तो जय श्री राम बोल दो। किसी का मकान तोड़ना है तो जय श्री राम बोल दो। मतलब भगवान राम को भी वहां पहुंचा दिया है कि कोई राम का नाम ले रहा है तो लोगों को डर लग रहा है कि कहीं हत्या न हो जाए, कहीं मारपीट न हो जाए। राजभर ने इसके साथ यह भी कहा कि अब बीजेपी श्री राम के बजरंगबली पर आ गई है।

PunjabKesari

ओपी राजभर ने आगे कहा कि उनकी पार्टी जहां-जहां भी नगर निकाय का चुनाव लड़ रही है वो उस सीट पर जीत हासिल करेगी। बता दें कि आज निकाय चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। इसी के चलते आज मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई है। सभी राजनीतिक पार्टियां ने अपने-अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। दरअसल इस बार राज्य में निकाय चुनाव दो चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण के लिए बीती चार मई को वोटिंग हुई थी। वहीं, अब दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोटिंग होगी। इसके बाद 13 मई को वोटों की गिनती होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static