ओपी सिंह ने पुलिसकर्मियों के साथ ढाबे पर खाया खाना, डीजीपी के साथ ली सेल्फी

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 11:16 AM (IST)

लखनऊः यूपी पुलिस के महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह ने रविवार को कई जिलों के पुलिसकर्मियों के साथ खाना खाया। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों की पीड़ा सुनी और उन्हें दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनके लिए कोई बड़ा छोटा नहीं है। उनके लिए अधिकारी से लेकर सिपाही तक एक समान है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक सीतापुर रोड पर बीकेटी के नंदना गांव स्थित एक ढाबे पर ओपी सिंह और उनके साथ आए पुलिसकर्मियों के काफिलों ने खाना खाया। जब डीजीपी का काफिला अचानक रुका तो आसपास के लोग सकते में आ गए। उन्हें लगा कि शायद यहां कोई बड़ी वारदात हो गई। हालांकि कुछ देर बाद हालात सामान्य हो गए। ढाबे पर 75 जिलों से चिह्नित होकर आएं पुलिसकर्मी और दो सर्किल की फोर्स पहले से ही पहुंच चुकी थी। डीजीपी के कार से निकलते ही लगातार सलामी का दौर चला। इसके बाद दस्तरखान पर मुखिया, अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने एक साथ बैठकर लजीज व्यंजनों का लुत्फ लिया।

पुलिसकर्मियों ने डीजीपी के साथ ली सेल्फी
ढाबे पर खाने के दौरान ऐसे कई मौके आए जब पुलिसकर्मियों ने अपने मुखिया के साथ सेल्फी ली। डीजीपी ने भी कुछ पुलिसकर्मियों का मोबाइल खुद लेकर सेल्फी खींची फिर उन्हें वापस कर दिया। ढाबे पर सभी के लिए थाली में अरहर की दाल, बेसन व गेहूं की रोटी, पनीर और आलू मटर की सब्जी थी।
PunjabKesari
मौके पर दर्जनों पुलिसकर्मी व अधिकारी मौजूद 
खाने के बाद ढाबे की मशहूर मेवा खीर परोसी गई। इसी खीर की मिठास के साथ ही दो घंटे बाद सभी ने यहां से विदाई ली। इस दौरान डीजी टेलीकॉम पीके तिवारी, एडीजी 100 डायल आदित्य मिश्र, एडीजी 1090 संजय सिंघल, आईजी रेंज सुजीत कुमार पांडेय, एसएसपी कलानिधि नैथानी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गौरव ग्रोवर, सीओ बीकेटी रामकुमार शुक्ला, सीओ अलीगंज दीपक कुमार सिंह समेत दर्जनों पुलिसकर्मी व अधिकारी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static