‘फ्रस्ट्रेशन में है विपक्ष, जाएगा जेल…’ अनिल राजभर ने INDIA गठबंधन की बैठक पर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:31 PM (IST)

Kaushambi News:  उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता व प्रयागराज के कलस्टर इंचार्ज अनिल राजभर ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यालय में बैठक कर चुनावी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया जिसमें पत्रकारों द्वारा पूछे गए तमाम सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की विपक्ष जानता है कि उसका जेल जाना तय है।
PunjabKesari
'EVM पर आरोप लगाना राहुल गांधी का पुराना फैशन'
मीडिया द्वारा मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए आरोपों के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि परिवार के लोगों ने जांच की मांग की थी अब जांच कराई जा रही है जो भी होगा दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वहीं राहुल गांधी द्वारा EVM के जरिए 400 पार और संविधान बदलने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि EVM पर आरोप लगाना उनका पुराना फैशन है, राहुल गांधी जैसे लोग संविधान की बात करते हैं इससे आश्चर्य होता है।
PunjabKesari
देश की जांच एजेंसियां स्वतंत्र हैं: राजभर
वहीं हाल ही में प्रियंका गांधी द्वारा आदर्शों का हवाला देते हुए सत्ता से दूर रहकर रावण वध की बात पर उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी के पुरुषार्थ का परिणाम है कि जो लोग श्री राम के अस्तित्व को नकार रहे थे अब वह श्री राम के आदर्शों का हवाला दे रहे हैं। कल दिल्ली में विपक्ष की हुई बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष जानता है कि उसका जेल जाना तय है इसीलिए उनके नेता फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं। देश की संपत्ति को लूटकर अब वह लोग बेचारा ‘चिंटू’ बनने का प्रयास कर रहे हैं। देश की जांच एजेंसियां स्वतंत्र हैं अगर वह गलत होती तो कोर्ट उनको कार्यवाही आगे बढ़ाने को नहीं कहती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static