विपक्षी पार्टियां जातिगत आधार पर कभी सफल नहीं होंगी: उप मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 10:20 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में बुंदेलखंड को शिक्षा का हब बनाया जायेगा। हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में शुक्रवार शाम एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आये डॉ शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में विपक्ष पाटिर्यों का सफाया हुआ था उसी तरह से इस बार भी प्रदेश में विपक्षी पाटिर्यों का बुरी तरह से सफाया होगा।

PunjabKesari
उन्होंने कही कि सरकार ने अच्छी शिक्षा के लिए नोएडा में आईटी पालिसी के तहत हब बनाया है। यदि कोई बुंदेलखंड में हब बनाना चाहता है तो उसके लिए सरकार छूट देगी। इस प्रकार की योजनाओं से बुंदेलखंड का नौजवान बाहर जाने के लिए नहीं भटकेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विपक्षी पाटिर्यों का बुरी तरह से सफाया होगा। विपक्ष के लोग चार साल तक घरों में बंद रहे या फिर विदेशों की यात्रा करते रहे। अब राजनैतिक पर्यटन पर निकले हैं।

शर्मा ने कहा कि बुंदेलखंड में डिफेंस कारीडोर भी बनना है, विपक्षी पार्टियां जातिगत आधार पर कभी सफल नहीं होंगे। बाद में डिप्टी सीएम ने भाजपा नेता राजनारायन बुधौलिया के तेहरवीं संस्कार में शामिल हुये। इसके बाद शर्मा ने भाजपा नेता राधा चौरसिया के घर जाकर उनको भी सांत्वना दी। राधा चौरसिया के पुत्र का कल सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी थी। इसी प्रकार देर शाम भाजपा के स्वतंत्रदेव सिंह ने भी राधा चौरसिया के यहां जाकर सांत्वना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static