किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहा विपक्ष: स्वतंत्र देव सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 07:56 PM (IST)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध के दौरान भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के मामले में आंदोलित विपक्षी दलों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निशाना साधते हुए उन पर राज्‍य में अशांति और अराजकता फैलाने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को एक बयान में कांग्रेस, सपा, बसपा सहित अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल उत्तर प्रदेश में अशांति और अराजकता फैलाने पर आमादा हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी दलों को किसानों के हित की चिंता नहीं है, उन्हें अपने वोट बैंक और अपने राजनीतिक हितों की चिंता ज्यादा है।

 उन्होंने कहा, ‘‘विपक्ष द्वारा किये जा रहे सियासी ड्रामे का सच जनता जानती है और कोई भी उनके झांसे में आने वाला नहीं है।'' प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘पीड़ित परिवार और किसान संगठन सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट हैं लेकिन विपक्षी दल लगातार उन्हें भ्रमित करके उकसाने और राज्य में अस्थिरता पैदा करने का कुत्सित प्रयास कर रहे है, लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं होंगे। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ाई से पेश आएगी।'' उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक पर्यटन पर उत्तर प्रदेश आने वाले कांग्रेस के नेता किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘जिनके नाम किसानों के नरसंहार है, जिन्होंने किसानों की जमींने हड़पी, वही अब किसानों के नाम पर प्रदेश में अराजकता व हिंसा को बढ़ावा देने की साजिश रच रहे और किसानों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं।'' स्‍वतंत्र देव ने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में माहौल खराब करने की साजिश रचने वाले विपक्षी चेहरों को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि यह योगी सरकार है, कोई भी कानून के खिलाफ काम करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static