योगी के मंत्री का दावा- लखीमपुर के बहाने UP में बड़े दंगे की फिराक में था विपक्ष

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 09:50 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने लखीमपुर घटना को सपा और कांग्रेस की साझी साजिश बताते हुये कहा है कि चुनाव नजदीक देख दोनों विपक्षी दलों ने प्रदेश में दंगा भड़काने की योजना बनाई थी। राणा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता गुरूमनीत सिंह और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खास तेजिंदर सिंह विर्क के भड़काऊ बयानों के वीडियो सपा-कांग्रेस की साजिश के प्रमाण हैं। जल्द ही, न्यायिक जांच में विपक्ष की नीयत का पर्दाफाश हो जाएगा।      

लखीमपुर-खीरी में किसानों और पत्रकार सहित अन्य लोगों की मौत पर दु:ख व्यक्त करते हुए गन्ना मंत्री ने कहा कि सपा और कांग्रेस की सरकारों का इतिहास रक्तरंजित रहा है। सिख समाज 1984 को अब तक भूला नहीं है, तो मुजफ्फरनगर दंगों के समय सैफई के जश्न से उपजे घाव अभी ताजे हैं। राणा ने कहा कि लखीमपुर खीरी में घटना को मुख्यमंत्री योगी ने नेतृत्व क्षमता का शानदार परिचय दिया। न केवल अपने सारे कार्यक्रम रद कर दिए बल्कि रात भर जागते हुए एक-एक घटनाक्रम पर सीधे नजर रखी। यह सीएम योगी की संवेदनशीलता ही है कि आज लखीमपुर में स्थिति सामान्य है, किसान संतुष्ट हैं।

वहीं, रणनीति फेल होते देख सपा और कांग्रेस बौखलाहट में उलूल-जुलूल बयान दे रहे हैं। मामले की संवेदनशीलता और किसानों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए घटना की न्यायिक जांच कराई जा रही है। बहुत जल्द सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static