किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जानलेवा हमले में गिरफ्तारी न होने पर भाकियू में आक्रोश

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 08:41 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाकियू तोमर के वरिष्ठ नेता बशारत खान के आवास पर किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने दो दिन पूर्व सुहेड़ी गांव में उन पर किये गए जानलेवा हमले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमने हलावरों की गिरफ्तारी के लिए 72 घण्टे की चेतावनी दी है। इसके बाद पुरकाजी थाना क्षेत्र में बड़ा प्रदर्शन किया जायेगा। तोमर ने आरोप लगाया कि उनके बढ़ते जनाधार से चिढ़कर अहसान प्रधान और उनके भाई अपने 20-25 गुंडों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया है।

वहीं पूर्व चेयरमैन पुत्र बशारत खान ने कहा कि किसान यूनियन तोमर में 40% लोग मुस्लिम है, इन्होंने हिन्दू-मुस्लिम में आज तक कोई भेदभाव नहीं किया, दिल्ही मरकज के मोहम्मद शाद के खिलाफ फेसबूक पर हैक की गई आईडी में राष्टीय अध्यक्ष संजीव तोमर का कोई रोल नहीं था। भाईचारे के त्योहार ईद पर मुस्लिम कार्यकताओं के यहां मुबारकबाद देने पहुंचे संजीव तोमर की गाड़ी को रोककर डराने की कोशिश कर बशारत खान ने निंदा की है।

बता दें कि संजीव तोमर से मारपीट करने वाले भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) गुट से बताए गए हैं। वहीं टिकैत गुट खामोश सा दिखाई दे रहा है जबकि तहरीर दोनों गुटों ने दे रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static