ओवैसी और पाकिस्तान बिगाड़ रहे देश का माहौलः नरेंद्र गिरी

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 04:57 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में नागरिकता कानून को लेकर मचे हिंसक विरोध को लेकर महंत नरेंद्र गिरी ने निंदा की है। साधु-संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि अयोध्या फैसला आने के बाद देश के मुसलमानों ने शांति का परिचय दिया था और कोई प्रतिरोध भी नहीं किया था। लेकिन विरोध के बहाने मुसलमान उसी का बदला ले रहे हैं।

ओवैसी और पाकिस्तान बिगाड़ रहे देश का माहौल
नरेंद्र गिरी ने आगे कहा कि CAA को लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह संसद में साफ कर चुके हैं कि भारत में रह रहे किसी भी मुसलमान को इस कानून से कोई समस्या नहीं होने वाली है। लेकिन इसके बाद भी AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और पाकिस्तान देश का माहौल खराब करने के लिए यह सब कर रहे हैं।उनके इशारे पर सब हो रहा है।

हिंसा से पूरा देश हुआ शर्मसार 
महंत ने आगे कहा कि जुमे की नमाज के बाद देश भर में जो तोड़-फोड़ और हिंसा हुई है उससे पूरा देश शर्मसार हुआ है। बात यह भी है कि जहां-जहां मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है, उन्हीं इलाकों में कानून-व्यवस्था और बवाल की ज्यादा समस्या हो रही है।

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि देश में अभी 14 फीसदी मुसलमान हैं, तब देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन और हिंसा के साथ लोग देश विरोधी काम कर रहे हैं। ऐसे में अगर देश में मुसलमानों की तादाद 30 फीसदी तक पहुंच गई तो देश में पूरी तरह से मुस्लिम साम्राज्य हो जाएगा।

मुसलमानों को परेशान होने की फिलहाल कोई जरूरत नहीं
उन्होंने मुस्लिम धर्म गुरुओं और मौलवियों से सवाल किया है कि क्या मस्जिदों में नमाज के बाद लोगों को ऐसा करना ही सिखाया जाता है।महंत नरेंद्र गिरी ने भारतीय मुसलमानों से शान्ति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा है कि उन्हें किसी भी तरह से परेशान होने की फिलहाल कोई जरूरत नहीं है।

योगी सरकार के निर्णय का किया समर्थन 
नरेंद्र गिरी ने विरोध प्रदर्शन और हिंसा करने वाले लोगों से सख्ती से निबटने के योगी सरकार के निर्णय का भी समर्थन करते हुए कहा कि देश में विरोधी काम करने और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों से सख्ती से ही निपटने की जरुरत है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static