ओवैसी ने सरकार पर कसा तंज, कहा- मोदी की बस एक ही गारंटी, भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:27 PM (IST)

लखनऊ: मुस्लिम वोटों के सहारे  उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज़्यादा बच्चे होते हैं। 2002 से लेकर अब तक, मोदी की बस एक ही गारंटी रही है कि भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो। अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक उनके अरबपति दोस्तों का रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के 1% लोग आज देश का 40% धन खा गए। आम हिंदुओं को मुसलमानों का डर दिखाया जा रहा है, पर सच तो यही है कि आपके पैसों से कोई और अमीर हो रहा है।

आपा को बता दें कि अपना दल (कमेरावादी) पार्टी और AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गठबंधन कर अखिलेश के पीडीए को टक्कर देने के लिए PDM मोर्चा बनाया है। जिसका मतलब पिछड़ा, दलित और मुसलमान (PDM) है। पार्टी ने, उन्नाव से धनीराम पाल, कन्नौज से दानिश अली, कानपुर नगर से राम आसरे पाल, गाजीपुर से सूबेदार बिंद, घोसी से प्रेमचंद उर्फ कांति निषाद, सीतापुर से काशिफ अंसारी और प्रयागराज से हंसराज कौल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

गौरतलब है कि गठबंधन के औपचारिक ऐलान के बाद अपना दल (कमेरावादी) पार्टी पल्लवी पटेल ने कहा कि पिछड़े, दलित और मुसलमान (PDM) के प्रति सरकार रवैया ठीक नहीं है। जो विपक्ष में बैठे हैं वो अन्याय के खिलाफ चुप बैठे हैं। इसलिए PDM मोर्चा जनता के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि हम और असदुद्दीन ओवैसी जन भावनाओं को समझते हुए पीडीएम न्याय मोर्चा की घोषणा करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static