UP में ओवैसी को लगने जा रहा बड़ा झटका ! AIMIM के 200 से अधिक पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा देने का किया ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 09:11 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने वाले एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को बड़ा झटका लग सकता है। जिले में संगठन के कार्यकर्त्ताओं ने ओवैसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से सामूहिक इस्तीफा देने का ऐलान किया है।

कार्यकर्त्ताओं का आरोप है कि 10 जून को प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामले में उन पर केस दर्ज किया गया है। उसके बावजूद भी पार्टी ने इस मामले में कोई भी हस्तक्षेप नहीं किया। इस वजह से कार्यकर्त्ताओं में भारी गुस्सा है जिसकी वजह से सभी पदाधिकारी एक साथ पार्टी को छोड़ देंगे।

जानकारी के मुताबिक ओवैसी की पार्टी के 250 से ज्यादा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता 13 जुलाई को सामूहिक इस्तीफा देंगे। यदि ऐसा होता है तो यह एआईएमआईएम पार्टी के लिए बड़ा झटका हो सकता है। बता दें कि 10 जून को हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शाह आलम व जीशान रहमानी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज है। इतना ही नहीं, शाह आलम व महासचिव जीशान रहमानी, दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी है। साथ ही दोनों पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित है। बताया जाता है कि शाह आलम के समर्थक, पदाधिकारी व नेता ही इस्तीफा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static