कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने के मुद्दे पर ओवैसी ने खड़ा किया सवाल, कहा-सरकार भेदभाव करती है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 04:56 PM (IST)

यूपी डेस्कः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद कांवड़ियों पर हेलिकाप्टर से पुष्प वर्षा की जा रही है। इतना ही नहीं पुलिस प्रसाशन भी कांवड़ियों की सेवा में पूरी तरह से मुस्तैद है। कई एसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें यूपी पुलिस कांवड़ियों के पैर मालिस नजर आ रही है। अब इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है। आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र और यूपी सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि आप एक समुदाय से मोहब्बत करेंगे, तो दूसरे समुदाय से नफरत नहीं कर सकते..। आपकी आस्था है तो दूसरे की भी आस्था है।  

ओवैसी ने कहा कि सरकार जनता के टैक्स के पैसों से कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रही है ये बहुत अच्छा काम है। पुलिस कांवड़ियों के पैरों की मालिस कर रही है बहुत अच्छा है हम स्वागत करते हैं। गाजियाबाद में रास्ते में पड़ रही लोहार की दुकान को आपने बंद करा दिया बहुत अच्छा है। मेरठ में किसी ने आप्जेक्शन किया आपने मुसलमान अफसर को हटा दिया, बहुत अच्छा किया। आप यही रहमदिली दिखाइये भेदभाव क्यों कर रहे हैं।

पत्रकार के सबका साथ सबका विकास के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि कहा कि ये सब बकवास है। आप हमारे पैरों की मालिस करिए न। आप हमारे पैर की मालिस की बजाए हमें पुलिस स्टेशन में ले जाकर मारते हैं। सरकार भेदभाव करती है, हम पर फूल नहीं बरसाती हमारे घरों पर बुलडोजर चढ़ा देती है । ये कौन सा इंसाफ है आपका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static