संभल में औवेसी का नारा, कहा- ना नून खाएंगे, ना दरी बिछाएंगे और पतंग को जिताएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 12:39 PM (IST)

संभल: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में संभल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे औवैसी ने वोटरों से अपील करते हुए कहा कि नून खाएंगे, ना दरी बिछाएंगे और पतंग को जिताएंगे। उन्होंने कहा कि मेरी संभल की आवाम से अपील है। आप जानते हैं मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के साथ जन अधिकार पार्टी और कई सियासी पार्टियां हैं। अगर उत्तर प्रदेश की जनता हमको अपने आशीर्वाद से नवाजती है तो बाबूलाल कुशवाहा यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे और एक मुस्लिम उपमुख्यमंत्री रहेगा।

ओवैसी ने कहा कि आप डर कर वोट मत दीजिए। समाजवादी पार्टी और बसपा चाहती हैं कि आप को डराया जाए और डर के नाम पर वोट हासिल किया जाए। डर के नाम पर जब आप वोट दे देते हैं तो संभल का विकास कभी नहीं होगा। आज ओवैसी आपके बीच आकर हमारी इज्जतदार मां और बहनों से अपील करता है, नौजवानों से अपील कर रहा है, यहां के बुजुर्गों से अपील कर रहा है। अगर आप उम्मीद के नाम पर वोट देना चाहते हैं तो मजलिस के पतंग निशान पर बटन दबाकर वोट दीजिए। उन्होंने कहा, ‘अगर डर के नाम पर वोट देंगे याद रखिए कभी संभल का विकास नहीं होगा। आपको डराया जाएगा और इसी तरह आप को लूटा जाएगा। इसी तरह आप को कुचला जाएगा। इसी तरह आपके बच्चों की तालीम खत्म हो जाएगी और अस्पताल ना होने की वजह से आपका बच्चा सिसक सिसक कर मर जाएगा।

उन्होंने कहा कि आपने सालों से कई पार्टियों का साथ दिया, लेकिन संभल की आवाम को क्या फायदा मिला? यहां से जिला हटाकर यहां से 15 किलोमीटर दूर बनवा दिया गया। आपको तकलीफ होती है। यहां रोड का इंतजाम नहीं है। यहां आठवीं के बाद बच्चे और बच्चियों के लिए पढ़ने का इंतजाम नहीं है। डिग्री कॉलेज का इंतजाम नहीं है। शिक्षा के लिए ना बीजेपी की सरकार ने कुछ किया, ना संभल के विधायक जिनको आप 30 साल से कामयाब कर रहे हैं उन्होंने कोई सुध नहीं ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static