UP Election 2022: ओवैसी बोले- भाजपा -सपा को 3 तलाक बोले बगैर मुसलमानों का भला नामुमकिन

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 08:41 PM (IST)

महोबा: एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को 3 तलाक बोले बिना उत्तर प्रदेश के मुसलमानों का भला संभव नहीं है।

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुंदेलखंड के महोबा और कुलपहाड़ में जन अधिकार पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि राजनीतिक दलों ने मुसलमानों को हमेशा अपने मतलब के लिए इस्तेमाल किया है। किसी ने नहीं चाहा कि यह कौम पढ़ लिखकर तरक्की करे और अपनी मजबूत हैसियत बनाए। चुनाव के वक्त मीठे जुमलों से लुभा कर मुसलमानों को बेवकूफ बना कर वोट हथिया लिया गया। इसके बाद उन्हें बेसहारा छोड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों का भला तभी होगा, जब वह योगी आदित्यनाथ,अखिलेश यादव और मायावती को 3 बार तलाक बोल उनसे अपना पीछा छुड़ा लेंगे। भाजपा, सपा और बसपा ने बार-बार झांसा देकर मुसलमानों को धोखा देकर ठगने का काम किया है। देश के सबसे बड़े सूबे ने आजादी के बाद अपेक्षित प्रगति नहीं की। माफिया तंत्र द्वारा बुंदेलखंड की खनिज संपदा को लूट कर अपनी जेब भरने का काम आज भी जारी है जबकि यहां के लोग शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार आदि के लिए आज तक संघर्ष कर रहे हैं।

ओवैसी ने वायदा किया कि विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त कर सरकार बनाते ही उनका जन भागीदारी मोर्चा द्वारा पृथक बुंदेलखंड राज्य का निर्माण करवाया जाएगा जिससे यह पिछड़ा ओर अभावग्रस्त इलाका खुशहाल हो सके। ओवैसी के साथ जनसभा को जन अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने भी सम्बोधित किया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static