यूपी में AAP का कोई आधार नहीं, पंचायत चुनाव हमारे लिए 2022 का सेमीफाइनल: अनुप्रिया पटेल

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 03:45 PM (IST)

वाराणसी: भारतीया जनता पार्टी की सहयोगी एवं अपना की मुखिया अनुप्रिया पटेल कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने वाराणसी पहुंची। यहां कार्यकताओं ने अनुप्रिया पटेल का भव्य स्वागत किया। संगठन में साइलेंट कर देने के सवाल पर उन्होंने भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप कार्यकर्ताओं का शोर नहीं सुन रहे हैं मैं बहुत अचंभित हूं। हम पूरे प्रदेश में हम बहुत तेजी से काम कर रहे हैं संगठन का पूरे प्रदेश में विस्तार हुआ है। पंचयात चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं 2022 के सेमीफाइनल के तौर पर हम देख रहे हैं।2022 विधानसभा चुनाव को लेकर ही पूरी तैयारी है।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, उत्तर प्रदेश में ओवैसी और आप को चुनाव में उतरने पर हम पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा यहां पर उनका कोई आधार यहां नहीं है चुनावी मौसम में बहुत से नेता आते जाते हैं ,लेकिन मतदाता बहुत जागरूक है उसी को चुनती है जो पूरे 5 साल उनके साथ खड़ा रहाता है। 

प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव का मंदिर में दर्शन करने के सवाल पर कहा कि इसमें क्या बुराई है लेकिन चुनाव के समय ही दर्शन क्यों करने आते हैं। देश की राजनीति की दिशा तय करने वाला हमारा राज्य है। जिसने 5 साल काम किया है जनता उसे चुनेगी। गंगा के लिए सबसे ज्यादा काम मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है। योगी जी के नेतृत्व में गंगा यात्रा निकाली गई थी यूपी की जनता अब देख रही है। बंगाल की लड़ाई बहुत रोचक होती जा रही है बंगाल में बहुत बड़े परिवर्तन के आसार दिख रहे है ।

डीजल पेट्रोल गैस आदि के महंगाई के सवाल पर पटेल कहा कि हमारा देश कोरोना पान्डेमिक के विकट परिस्थिति से गुजरा है इसीलिए अर्थव्यवस्था चरमरा गई लेकिन बजट में 5 लाख करोड़ से स्थिति में सुधार होगा। इसके जरिये अन्य बस्तुए भी नियंत्रण में आ जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static