याेगी सरकार मुस्लिम तुष्टिकरण का खेल, खेल रही है, इसकी जांच हाेनी चाहिएः शिवसेना

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 05:45 PM (IST)

लखनऊः पासपोर्ट विवाद में घिरे अधिकारी विकास मिश्रा के समर्थन में अब शिवसेना भी उतर आई है। शनिवार को शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन पहुंचकर गवर्नर राम नाईक से मुलाकात की। इस दौरान शिवसेना ने राम नाईक को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में सीनियर सुप्रीटेंड विकास मिश्रा का ट्रांसफर रद्द करने के साथ तन्वी के पासपोर्ट की जांच कराने की मांग की गई है।
PunjabKesari
शिवसेना ने सौंपा गवर्नर राम नाईक को ज्ञापन
शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लखनऊ में जो पासपोर्ट विवाद हुआ है, उस संबंध में महामहिम से भेंट करना आया था। पासपोर्ट को निरस्त किया जाना चाहिए। यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मसला है। तन्वी सेठ को चंद घंटों में बिना वेरिफिकेशन के पासपोर्ट जारी कर दिया गया। लखनऊ हमेशा संवेदनशील बना रहा है। अबू सलेम जैसे लोगों का यहां से पासपोर्ट जारी हुआ है। बांग्लादेशियों के पासपोर्ट जारी हो रहे हैं। पासपोर्ट जारी होने में महीनों लग जाते हैं। सरकार कहीं ना कहीं मुस्लिम तुष्टिकरण का खेल, खेल रही है। इसकी जांच होनी चाहिए। 
PunjabKesari
ट्विटर पर भी लोग कर रहे अधिकारी को सपोर्ट 
वहीं ट्विटर पर भी कई लोगों ने #IStandWithVikasMishra हैशटैग के साथ अपना समर्थन दर्ज किया है। लोगों ने सुषमा स्वराज और पासपोर्ट अधिकारियों पर बिना कोई जांच किए विकास मिश्रा के खिलाफ इतना सख्त एक्शन लेने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि वो बस अपनी ड्यूटी कर रहे थे।
PunjabKesari
लखनऊ के पासपोर्ट अधिकारी के ऊपर आरोप लगाने वाले हिंदू-मुस्लिम जोड़ें को भले ही नया पासपोर्ट जारी कर दिया गया हो, लेकिन अब उनके पासपोर्ट के जब्त होने की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static