निकाय चुनाव में ड्यूटी का फर्ज निभा रहे PCS वीरेन्द्र कुमार मित्तल का निधन, पीसीएस अधिकारियों में शोक की लहर

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 11:15 AM (IST)

मैनपुरी (अफाक अली खान): उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के डिप्टी कलेक्टर पीसीएस वीरेंद्र कुमार मित्तल की तबीयत खराब होने के कारण निधन हो गया है। वे निकाय चुनाव में नगर पंचायत ज्योंति खुड़िया में अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचन अधिकारी का कार्य देख रहे थे। सुबह अचानक हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना की जानकारी होने के बाद यूपी के पीसीएस अधिकारियों में शोक की लहर है।

PunjabKesari

आज यूपी में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो रहे है। जिनमें नगर पंचायत ज्योंति खुढिया के निर्वाचन अधिकारी के तौर पर ड्यूटी निभा रहे एसडीएम वीरेंद्र कुमार मित्तल की अचानक तबीयत खराब हो गई और उनका निधन हो गया। आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।बता दें कि, बीते दो साल से जिले में तैनात डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल 2018 बैच के पीसीएस अधिकारी थे। वे जिले में कुरावली और मैनपुरी सदर तहसील के एसडीएम भी रह चुके थे। वर्तमान में वे जिलाधिकारी कार्यालय में सम्बद्ध चल रहे थे। वो पंचायत ज्योंति खुढिया में चुनाव अधिकारी की ड्यूटी निभा रहे थे। उन्होंने नामांकन से लेकर जांच, चुनाव चिन्ह आवंटन, मतपत्र आवंटन और पोलिंग पार्टियों की रवानगी का भी काम देखा।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, वीरेंद्र कुमार मित्तल की तबीयत पहले भी खराब रहती थी, लेकिन लगातार काम करने की वजह से उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। आज यानी गुरुवार को सिविल लाइन स्थित आवास पर सुबह वे मतदान संपन्न कराने के लिए तैयार हो रहे थे। इसी बीच उन्हें सीने में दर्द हुआ। जिला अस्पताल में उपचार के लिए उन्हें भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी होते ही प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर दौड़ गई। जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह, सीडीओ विनोद कुमार, एडीएम रामजी मिश्र समेत अन्य अधिकारियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static