हापुड़ में दबंगों का कहर, मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर मस्जिद में की उर्दू टीचर की पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 04:28 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दबंगों का कहर देखने को मिला है। यहां एक दर्जन से अधिक लोगों ने उर्दू टीचर पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर मस्जिद के एक कमरे में बंदकर जमकर पीटा। फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस उचित कार्रवाई कर दोषियों को सजा देने की बात कह रही है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भंडा पट्टी निवासी समीर एक मदरसे में उर्दू टीचर हैं। वह रमजान की छुट्टियों में अपने घर हापुड आए हुए थे। 29 मई को वह नमाज पढ़कर अपने घर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और मस्जिद के कमरे में ले जाकर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर घंटों पीटा। शरीर पर अंदरूनी चोटें आने के बाद समीर के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद समीर के भाई जीशान ने नगर कोतवाली में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। मगर घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी नगर कोतवाली पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। वहीं पीड़ित परिवार पर दबंग लोग फैसला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

मामले में एसपी का कहना है कि इस प्रकार की घटना गंभीर है। उक्त पिटाई से समीर की मौत भी हो सकती थी। अगर मोबाइल चोरी किया गया है तो उसकी जानकारी पुलिस को देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static