चोर को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा: दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 02:06 PM (IST)

बहराइच: जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक को लोगों ने रंगे हाथ चोरी करते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जब लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो उसका सिर मुंडवा दिए। बाद में आरोपी को पूरे बाजार में घुमाया। वहीं इस घटना पुलिस ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। शिकायत मिलेगी तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा

दरअसल पूरा मामला बहराइच जिले के महसी क्षेत्र के राजी चौराहा का है। जहां लोगों ने एक दुकान से लड़के को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने चोर को पकड़ कर पुलिस को देने के बजाए पहले तो उसे खुद पीटा और सरेआम उसका सिर मुंडवाकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। इसके बाद लोगों ने उसके सिर और मुंह को कालिख से पोत दिया। लोगों का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो चोर को पूरे बाजार में घुमाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
चोर के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भी कई लोग उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए कह रहे है। जैसे जैसे लोगों के पास वीडियो पहुंच रहा है लोग उसे आगे शेयर करते हुए दोबारा किसी चोर के पकड़े जाने पर उसके साथ भी ऐसी ही सजा देने की बात कर रहे है।  

पुलिस ने मामले की घटना होने से इंकार किया
जब इस मामले में मसही थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसा कोई वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन किसी भी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर हमें किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत मिलती है तो हम इस पर विधि पूर्वक कार्रवाई करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static