मेनका गांधी के पत्रकारों को ब्लैकमेलर कहने पर कोर्ट में दायर याचिका, लगे ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 04:13 PM (IST)

सुल्तानपुरः बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि समेत विभिन्न धाराओं में याचिका दाखिल हुई है। दरअसल, भरी सभा में मीडिया वालों को ब्लैकमेलर कहा जाना एक पत्रकार को इतना बुरा लग गया कि उसने मेनका गांधी के खिलाफ अवमानना समेत कई धाराओं में केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद स्थानीय न्यायालय में परिवाद दर्ज कर लिया गया है। 

याची अधिवक्ता एवं पत्रकार राजेश मिश्रा ने अपनी याचिका में कहा है कि सांसद ने विगत 10 अगस्त को दूबेपुर ब्लॉक में आयोजित जिला एवं निगरानी समिति की बैठक में यह बयान दिया कि स्थानीय पुलिस द्वारा आम आदमी को मास्क लगाने के लिए जबरन न कहा जाए। वह मरे तो हमारी बला से।

इसी बैठक में मेनका गांधी ने यह बयान भी दिया कि लॉकडाउन के दौरान हॉट स्पॉट की स्थिति में व्यावसायिक गतिविधियां चलने पर पत्रकार द्वारा खबर बनाई जाती है। उसके बाद व्यापारी को ब्लैकमेल किया जाता है। पत्रकार ब्लैकमेलर होते हैं। उक्त कार्यक्रम में जिलाधिकारी सी. इंदुमती, पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा समेत निगरानी समिति से सम्बंधित अधिकारी और मीडिया से जुड़े लोग भी मौजूद थे। बता दें कि इस मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट के जज पीके जयंत ने सुनवाई की तिथि मुकर्रर कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static