पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पिता ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 05:56 PM (IST)

बहराइच: यूपी पुलिस एक और बदरंग चेहरा सामने आया है। जिले के बालापुर गांव निवासी एक युवक को पुलिस ने इतना प्रताड़ित किया कि उसने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के बेबस पिता ने पुलिस पर घूस लेने,पुत्र की पिटाई करने और ब्लैक मेल करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

जानिए क्या है मामला
विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बालापुर के कथिकनपुरवा निवासी अनूप कुमार (18) की शनिवार शाम घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के पिता सम्मय प्रसाद ने बताया कि उनके लड़के की शादी श्रावस्ती जनपद के भिनौनी गांव से कुंजीलाल पुत्र भुलावन के लड़की से तय हुई थी। जिसका 18 अप्रैल को तिलक हो चुका था, 26 अप्रैल को शादी होनी थी। शनिवार की सुबह मेरे गांव के मनोज कुमार जो लड़की के मौसा हैं ने शादी करने को लेकर ब्लैक कर रुपए की मांग करने लगे। अन्यथा दहेज के मामले में फंसा देने की धमकी दी। इसी बात को लेकर शादी टूट गई। मामला पुलिस चौकी धनुहीं पर पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर आमने-सामने समझौता करवा दिया गया।

PunjabKesari

शादी टूटने पर लड़की के रिश्तेदार से मिलकर पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप
मृतक के पिता समय प्रसाद ने बताया कि सुलह कराने के लिए 10 हजार रुपये पुलिस की ओर से मांग की गई, जिसे न दे पाने पर पुलिस ने मेरी व मेरे लड़के की पिटाई की और लिखा पढ़ी करने के बाद सुलह करके पुलिस ने मुझे छोड़ दिया। समय प्रसाद का आरोप है कि रास्ते में मुझे और मेरे बेटे को मनोज व कुंजीलाल ने काफी मारा पीटा शाम को मैं घर आया तथा खेतों में कार्य करने के लिए चला गया। लौट कर आया तो देख मेरा लड़का घर में मृत पड़ा था। ऐसे में बेटे की पुलिस और लड़की के रिश्तेदार की पिटाई की वजह से जान गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static