अखिलेश के साथ मास्टरमाइंड सदाकत खान की तस्वीर वायरल, पाठक बोले- सपा ‘अपराधियों की नर्सरी’

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 11:41 PM (IST)

लखनऊ: विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास से गिरफ्तार सदाकत खान की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ कथित तस्वीर के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को विपक्षी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर खान और यादव की वायरल फोटो के बारे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, ''पूरा प्रदेश और देश जानता है कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को मजबूत करती रही है। दूसरे शब्दों में मैं कह सकता हूं कि यह (सपा) "अपराधियों की नर्सरी" है।'' हालांकि पाठक ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य सरकार अपराध के प्रति कत्तई बर्दाश्त नहीं की नीति रखती है और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि किसी भी अपराधी की पहुंच कितनी भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। हर घटना एक चुनौती होती है और सरकार इसे पूरी गंभीरता से लेती है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर खान के साथ सपा प्रमुख की कथित तस्वीर सामने आने के तुरंत बाद, भाजपा ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जब भी अपराधों के गंभीर मामले होते हैं, अखिलेश यादव के साथ आरोपियों की तस्वीरें सामने आती हैं। भाजपा प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने कहा, "जब भी कोई आतंकी हमला होता है या अपराध की कोई बड़ी घटना होती है, तो समाजवादी पार्टी का कनेक्शन और अखिलेश यादव की तस्वीर सामने आती है, यह संयोग है या प्रयोग, सबको देखना होगा।" उन्होंने कहा कि इससे पहले अहमदाबाद बम ब्लास्ट के दोषी के पिता के साथ भी अखिलेश यादव की तस्वीर वायरल हो चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static