Ballia News: साध्वी निरंजन ज्योति बोलीं - ''PM मोदी ने संसद में वो कर दिखाया, जो अन्य प्रधानमंत्री नहीं करना चाहते थे''

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 03:18 PM (IST)

Ballia News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘संत' बताया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को देश का माहौल ‘बदलने' का श्रेय भी दिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के डूहा बिहरा गांव में आयोजित नौ कुंडीय यज्ञ के दौरान केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री ज्योति ने कहा कि मोदी ने संसद में वो कर दिखाया, जो अन्य प्रधानमंत्री ‘नहीं करना चाहते थे।' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘संत' हैं। एक ऐसा व्यक्ति, जिसका जीवन औरों को समर्पित हो, वह ‘संत' होता है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:

Prayagraj News: अतीक अहमद की हत्या के बाद गैंग दो फाड़! शाइस्ता और अशरफ की पत्नी ने बनाए अपने-अपने गुट

UP Crime News: ससुराल वालों ने शादी के दूसरे ही दिन बहू को किया निर्वस्त्र, मायकेवालों से कहा- 'आपकी बेटी महिला नहीं 'किन्नर' है'

Noida News: 9 दिन बाद मासूम को मिली मां की गोद, महिला ने बताया बच्चा चोरी का मकसद....जानकर हर कोई रह गया दंग

प्रधानमंत्री मोदी ने बदल दिया देश का माहौल: साध्वी निरंजन ज्योति
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज्योति ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने और जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘देश का माहौल बदल दिया है।' ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासन में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। आज, पूरी दुनिया मोदी की कायल है। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में बुल्डोजर चल रहा है। जबकि, पिछली सरकारों में सांसदों और विधायकों के करीबी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static