13 मई को काशी में PM Modi का रोड शो, 251 डमरू वादक, 251 शंखवादक और 251 बटुक करेंगे भव्य स्वागत; होगी फूलों की बरसात

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 12:51 PM (IST)

UP News: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को काशी दौरे पर आएंगे। यहां पर पीएम मोदी का भव्य रोड शो होगा। यह रोड शो मालवीय प्रतिमा से लेकर श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक होगा। इसे भव्य बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर फूलों की बारिश की जाएगी और 251 डमरू वादक, 251 शंखवादक और 251 बटुक पीएम का अभिवादन करेंगे। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

डमरुओं के निनाद और शंख वादन से होगा पीएम का स्वागत
जानकारी के मुताबिक, 13 मई को मालवीय प्रतिमा से लेकर श्री काशी विश्वनाथ धाम तक पीएम मोदी का भव्य रोड शो होगा। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने चुनावी कार्यालय महमूरगंज में प्रधानमंत्री के रोड शो मार्ग पर बनाए गए 11 बीट प्रमुखों और रोड शो की व्यवस्था से जुड़े वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक में तैयारियों की समीक्षा की। गोदौलिया चौराहे से विश्वनाथ धाम तक डमरुओं के निनाद और शंख वादन से पीएम का भव्य स्वागत होगा। यही नहीं मालवीय प्रतिमा लंका से काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक नजर आएगी।

पीएम मोदी पर की जाएगी फूलों की बरसात
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि काशी में पीएम मोदी का होने वाला रोड शो ऐतिहासिक होने के साथ ही एक नया ट्रेंड सेट करेगा। प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए मालवीय प्रतिमा से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक 11 बीट बनाए गए। इन 11 बीट के अंतर्गत 10-10 प्वाइंट यानी लगभग 100 प्वाइंट बनाए गए हैं। यहां पर मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाड़ी, तमिल, पंजाबी आदि समाज के लोग अपनी परंपरागत वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। इन प्वाइंट पर फूलों की बरसात की जाएगी। ढोल-नगाड़े बजाए जाएंगे। शहनाई, शंखनाद, डमरू दल के साथ काशी की जनता प्रधानमंत्री का स्वागत करेगी। इसके साथ ही जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोक नृत्य, लोकगीत गाते हुए बनारस के कलाकार व वैदिक मंत्रोच्चार करते हुए बटुक पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। वहीं, पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए मुस्लिम समाज के लोग भी आगे आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static