25 अप्रैल को आगरा आएंगे PM Modi; रैली को करेंगे संबोधित, तैयारियों में जुटे अधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 03:55 PM (IST)

Agra News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। इसी क्रम में पीएम मोदी 25 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के आगरा में आएंगे। यहां पर पीएम कोठी मीना बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही है। मंच तैयार किया जा रहा है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतजाम करने में अधिकारी जुटे हुए है।

पीएम मोदी की 25 अप्रैल को होने वाली रैली को लेकर जहां कोठी मीना बाजार का मैदान तैयार है। सड़कों और डिवाइडर को भी पानी से धुलाई कर चमकाया जा रहा है। सोमवार को मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी, जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने अन्य अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया। आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए पंडाल, मंच व अन्य मानक परखने के निर्देश पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को दिए। सीएमओ को रैली स्थल के पास सेफ हाउस बनाने और यातायात पुलिस को बाहर से आने वाले वाहनों को चिह्नित स्थलों पर पार्किंग कराने के निर्देश दिए।

PunjabKesari
पीएम की सुरक्षा  के पुख्ता इंतजाम
पीएम मोदी की रैली में बड़ी संख्या में लोग जुटने की संभावना है। रैली में आगरा के अलावा अन्य जिलों से भी भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी आएंगे। ऐसे में मंडलायुक्त ने सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान अपर आयुक्त प्रशासन राजेश कुमार, नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल, अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी आदि मौजूद रहे। पीएम की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम रहेंगे। भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः 'देश में 'शरिया कानून' लागू करना चाहती है कांग्रेस...' CM Yogi ने लगाया congress पर आरोप
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में 'शरिया कानून' लागू करने और जनता की संपत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है। योगी ने अमरोहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ''कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है और एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठा घोषणा पत्र के साथ आपके पास आए हैं।''

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static