आज सहारनपुर आएंगे PM Modi, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित; CM Yogi और Jayant Chaudhary भी होंगे साथ

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 09:04 AM (IST)

PM Modi: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर आएंगे और यहां पर चुनावी शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी के साथ-साथ इस रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी मंच साझा करेंगे। वहीं, रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी रैली में शामिल होंगे और पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पीएम की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
प्रधानमंत्री की रैली दिल्ली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग मैदान में सुबह साढ़े 10 बजे होगी। पीएम सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपाई खेमे का दावा है कि रैली में बड़ी तादाद में भीड़ जुटेगी। इसके लिए सभी इंतजाम किए गए है। रैली में भाजपा और एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी हिस्सा होंगे। पीएम मोदी, सीएम योगी और जयंत चौधरी एक ही मंच से वोटरों को साधेंगे। सहारनपुर लोकसभा सीट मुस्लिम बाहुल्य होने के कारण मुस्लिम मतदाताओं पर भी खास फोकस रहेगा।

PunjabKesari
सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम
दिल्ली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग मैदान में यह कार्यक्रम का आयोजन होगा। आयोजन स्थल के सामने सड़क के दूसरी तरफ प्रधानमंत्री का हेलीपैड बनाया गया है, जबकि मुख्यमंत्रियों और अन्य वीवीआईपी के हेलीपैड अलग-अलग स्थानों पर बनाए गए हैं। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

PunjabKesari
आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद आज गाजियाबाद भी जाएंगे। पीएम मोदी गाजियाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो में भाग लेंगे। यहां पर पीएम मोदी शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static