आज काशी दौरे पर आएंगे PM Modi, करेंगे सबसे बड़ा रोड शो; पुष्प वर्षा के साथ होगा भव्य स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 10:52 AM (IST)

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पर आएंगे। यहां पर पीएम मोदी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनने के बाद आज सबसे बड़ा रोड शो करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री आज बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पीएम की अगवानी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे। पीएम मोदी के रोड शो के मुताबिक, बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबे रूट पर पुष्पवर्षा होगी। इस दौरान पीएम मोदी लोगों से मिलेगे और उनसे संवाद करेंगे।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज शाम छह बजे के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से चलेंगे तो पीएम कई जगहों पर कार से बाहर आकर भी लोगों का अभिवादन करेंगे। इस दौरान उन पर पुष्प वर्षा होगी। इसके बाद पीएम रात्रि विश्राम वाराणसी में करेंगे। अगले दिन 10 मार्च को आजमगढ़ के मंदुरी समेत दस नए एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे। यहां पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री महाराजा सुहेलदेव चिकित्‍सा महाविद्यालय का शुभारंभ भी करेंगे। पीएम के इस आयोजन से जहां सियासी अजेंडे को धार देने की तैयारी है तो पीएम की आजमगढ़ रैली का असर आसपास की लोकसभा सीटों सहित पूरे पूर्वांचल में दिखेगा।

PunjabKesari
PM Modi का होगा भव्य स्वागत
काशी दौरे के दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा। पीएम पर 28 किलोमीटर लंबे रूट पर पुष्प वर्षा होगी। उनके भव्य स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग जमा होंगे और पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। वहीं, इन जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः यूपी के लिए कांग्रेस ने चुनाव कमेटी का किया गठन, राजनीतिक मामलों पर लेगी निर्णय
कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए वरिष्ठ नेता अविनाश पांडे के संयोजन में राजनीतिक मामलों तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की अध्यक्षता में चुनाव समिति का गठन किया है। इस समिति में यूपी कांग्रेस प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष समेत 42 नाम शामिल है। यह कमेटी यूपी में गठबंधन के साथ आगे बढ़ने पर निर्णय लेगी। साथ ही प्रत्याशी चयन से लेकर रैलियों और समन्वय के लिए कमेटी काम करेगी।

   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static