बर्थडे पार्टी में परोसी गई जहरीली शराब, हालत बिगड़ने के बाद 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 11:39 AM (IST)

रायबरेली: मतदान प्रक्रिया में वह कारक जो मतदान प्रक्रिया को प्रभावित कर सकते हो, उन पर निर्वाचन आयोग के सख्ती से कार्यवाही के आदेश के बाद भी रायबरेली में शराब से 6 लोगो के जान गवाने की घटना ने रायबरेली पुलिस की पोल खोल कर रख दिया।

आचार संहिता लगने के बाद रायबरेली पुलिस निष्पक्ष मतदान कराने का दंभ भर रही है ऐसे में मंगलवार की रात बर्थडे पार्टी में शराब पीने के बाद जिस तरीके से एक के बाद एक 6 लोगों की मौत हुई है उससे पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान जरूर खड़े होते हैं मामला जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गाँव  का है जहां  मंगलवार को पहाड़पुर के रहने वाले रामधनी के यहां बच्चे का जन्मदिन समारोह था। इसी समारोह में शराब पार्टी की गई। समारोह में शराब पीने के बाद कई लोगों की हालत बिगड़ने लगी। देर शाम तक पूरे छत्ता गांव मजरे पहाड़पुर निवासी वंशीलाल पुत्र द्वारिका उम्र 60 व पहाड़पुर की रहने वाली सुखरानी पत्नी रामधनी उम्र 65 वर्ष, सरोज यादव पुत्र रामप्यारे 40 वर्ष तथा राम सुमेर पुत्र गजोधर उम्र 48 वर्ष निवासी पहाड़पुर क़ी मौत हो गयी। 

वही, गांव के ही जितेंद्र उर्फ पंकज सिंह क़ी हालत गंभीर हैं जिनका इलाज सीएचसी महराजगंज में चल रहा। इसके अतिरिक्त कई अन्य के गंभीर होने क़ी सूचना हैं। मौके पर पहुँचे जिला अधिकारी ने बयाया  कि कल गाँव में एक कार्यक्रम था जिसमें इन सभी ने शराब पी थी जिसके बाद चार लोगों की मौतें हुई हैं जबकि डेढ़ दर्जन लोग की हालत खराब है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static